Saturday, September 21, 2024
Homeकार्यक्रमवार्ड सदस्य नूतन सविता को नाई संघ की ओर से किया सम्मानित।

वार्ड सदस्य नूतन सविता को नाई संघ की ओर से किया सम्मानित।

बिहार शरीफ नगर निगम के वार्ड नंबर 25 के नवनिर्वाचित वार्ड परिषद नूतन सविता के सम्मान में अखिल भारतीय नाई संघ ट्रेड यूनियन नालंदा जिला अध्यक्ष रंजीत कुमार शर्मा के द्वारा बृहस्पतिवार की शाम भव्य सम्मान समारोह कार्यक्रम भैषासुर स्थित शैलेंद्र कुमार सविता के आवास पर आयोजन किया गया।

सम्मान समारोह में अखिल भारतीय नाई संघ ट्रेड यूनियन नालंदा के जिला अध्यक्ष रंजीत कुमार शर्मा । जिला सम्मानित सदस्य रंजीत कुमार अकेला, जिला कोषाध्यक्ष बबलू कुमार उर्फ राकेश कुमार, जिला महासचिव परमिंदर शर्मा जिला सचिव जनार्दन ठाकुर, जिला विधि सलाहकार सुबोध कुमार, जिला वरीय विधि सलाहकार सुरेंद्र प्रसाद, जिला सलाहकार सुधीर कुमार शर्मा, जिला कार्यकारणी अशोक कुमार शर्मा, पिंटू कुमार, संतोष कुमार, बाल गोविंद शर्मा, जिला सूचना मंत्री राजेश कुमार शर्मा ने अंग वस्त्र, फूल माला और गुलदस्ता देकर सम्मानित किया।

जिला सम्मानित सदस्य रंजीत कुमार अकेला ने कहा कि नूतन सविता वार्ड नंबर 25 में भारी मतों से विजय हुई यह नाई समाज के लिए गौरव की बात है।मौके पर नुतन सविता ने कहा कि अब हमारे वार्ड स्मार्ट वार्ड बनेगा वार्ड वासियों को बदलेंगे दिन सबरेगा वार्ड नंबर 25 की तस्वीर, बार्ड परिषद बनने के बाद पहली प्राथमिकता रहेगी कीबोर्ड में गर्मी के दिनों में पीने का पानी का गहरा संकट हों जाता है। साथ ही सप्लाई का पानी गंदा पहुंचता है। वार्ड वासियों को लिए शुद्ध पेयजल की व्यवस्था करना हमारी पहली प्राथमिकता इसके साथ ही वार्ड को साफ सुथरा और स्वच्छ बनाएंगे ।

इस कार्य में जनता भी सहयोग की उम्मीद करेंगे। साथ ही वार्ड मे जलजमाव की बड़ी समस्या है। इससे लोगों को निजात दिलाएगें । मानसून से पहले युद्ध स्तर पर वार्ड की नाले का निरीक्षण करूंगी और एक एक कमी को दूर करूंगी ताकि मानसून की बारिश में वार्ड वासियों को जलजमाव की समस्या से निजात मिल सके हमें पुरानी इतिहास में नहीं जाना है वार्ड की विकास के लिए जनता ने पहली बार हमें मतदान से वार्ड परिषद चुना है। और बेहतर कार्य करने के लिए मुझे चुना है।

बाढ़ में जलजमाव के साथ साथ पेयजल संकट शत-प्रतिशत कचरे से के उठाओ बड़ी समस्या है । इसे दूर करेंगे। ताकि वार्ड नंबर 25स्वच्छ बने।
सम्मान समारोह में रंजीत कुमार शर्मा जनार्दन शर्मा रंजीत कुमार अकेला राकेश कुमार, परमिंदर शर्मा बबलू कुमार अशोक कुमार ,राजेश कुमार शर्मा, पिंटू शर्मा, आदि लोग मौजूद थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments