Friday, September 20, 2024
Homeकार्यक्रमतीन एंबुलेंस एवं सात चलंत शौचालय को जनता को समर्पित किए।

तीन एंबुलेंस एवं सात चलंत शौचालय को जनता को समर्पित किए।

नालंदा के सांसद श्री कौशलेंद्र कुमार ने नालंदा कॉलेज बिहार शरीफ में तीन एंबुलेंस एवं सात चलंत शौचालय को जनता को समर्पित किए। सांसद श्री कुमार का भव्य स्वागत नालंदा कॉलेज के प्राचार्य डॉ रामकृष्ण परमहंस के द्वारा किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत नालंदा कॉलेज के संस्थापक राय बहादुर एदल सिंह जी की प्रतिमा पर आगत अतिथि के द्वारा माल्यार्पण कर किया गया।

एम्बुलेंस एवं चलन्त शौचालय को हरी झंडी दिखाने के बाद यह जनता की सेवा में समर्पित हो गया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सांसद श्री कुमार ने कहा कि राम मनोहर लोहिया के आदर्श को मानने वाले बिहार के लोकप्रिय मुख्यमंत्री श्री नीतीश श कुमार जी ग्रामीण एवं शहरी स्वच्छता के लिए जो कार्य किए हैं उसमें यह चलन्त शौचालय काफी उपयोगी साबित होगा। सांसद निधि से एम्बुलेंस लाचार एवं गरीब मरीजों की सेवा में हमेशा उपलब्ध रहेगी तीनों अनुमंडल अस्पताल में एक एंबुलेंस मरीज के घर से लाने एवं ले जाने में सुगमता से उपलब्ध रहेगा।

तीन एंबुलेंस एवं सात चलंत शौचालय को जनता को समर्पित किए।  तीन एंबुलेंस एवं सात चलंत शौचालय को जनता को समर्पित किए।

सांसद श्री कुमार ने कहा पूरा देश नीतीश कुमार के विकास का रोल मॉडल देख रहा है एवं उसपर अमल कर रहा है। चाहे वह साइकिल योजना हो हर घर नल योजना हो हर घर बिजली योजना हो और अनेक प्रकार की योजनाएं जो गरीब गुरबों के लिए काफी काफी लाभकारी होता है वह नीतीश कुमार जी की देन है। सांसद श्री कुमार ने बताया कि हम अपने संसदीय क्षेत्र में जाति धर्म उच नीच से उठकर बिना किसी भेदभाव के नालंदा के लिए काम करता हूं। मुझे यहां के लोगों ने जी आशा विश्वास से जनप्रतिनिधि मुझे बनाया मैं सभी के लिए काम करता रहूंगा। उन्होंने कहा यह सांसद क्षेत्रीय विकास निधि का पैसा जनता का पैसा होता है और लोकतंत्र में जनता मालिक होती है।

कार्यक्रम का संचालन जिला योजना पदाधिकारी अर्जुन सिंह एवं धन्यवाद ज्ञापन कॉलेज के प्राचार्य डॉ रामकृष्ण परमहंस ने किये। कार्यक्रम में हरनौत,राजगीर,हिलसा, अस्थावां,नगर पंचायत के मुख्य पार्षद एवं उपमुख पार्षद जदयू जिला अध्यक्ष मोहम्मद अरशद, महानगर अध्यक्ष गुलरेज अंसारी, प्रदेश सचिव महमूद बक्खो, डॉ शशिकांत टोनी,अमित कुमार रिक्की अधिवक्ता, कुमार मंगलम, वार्ड पार्षद इंजीनियर अली अहमद, आशीस कुमार, मोहम्मद मिराजुद्दीन, मन्ना यादव, दिनेश कुमार

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments