Saturday, September 21, 2024
Homeब्रेकिंग न्यूज़आकस्मिक निधन विगत 1 जुलाई को शाम में वज्रपात होने से हो...

आकस्मिक निधन विगत 1 जुलाई को शाम में वज्रपात होने से हो गया था।

बिहारशरीफ प्रखंड के मजितपुर गांव में निवासी अर्जुन यादव के पुत्र रामाधीन कुमार का आकस्मिक निधन विगत 1 जुलाई को शाम में वज्रपात होने से हो गया था। इस घटना के बाद पूरे परिवार में मातम छा गया था। घटना की जानकारी मिलने के बाद बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार पीड़ित परिजनों से मुलाकात की और इस दुख की घड़ी में परिवार को धैर्य से काम लेने को कहा। उन्होने कहा कि आपदा पर किसी का वश नहीं है। बिहार सरकार आपदा पीड़ित परिवार के साथ हर समय खड़ी रहती है।

आकस्मिक निधन विगत 1 जुलाई को शाम में वज्रपात होने से हो गया था।  आकस्मिक निधन विगत 1 जुलाई को शाम में वज्रपात होने से हो गया था।

उन्होने कहा कि इस दुख की घड़ी में सरकार पीड़ित परिवार को हरसंभव मदद करने को तैयार है। उन्होने मृतक के परिजनों को पारिवारिक लाभ योजना के तहत 20 हजार रूपये का चेक प्रदान किया। साथ हीं राज्य सरकार के द्वारा आपदा के तहत मिलने वाली चार लाख रूपये की राशि को भी उपलब्ध कराने का निर्देश अधिकारियों को दिया। उन्होने कहा कि आपदा पीड़ित परिवार के लिए सरकार द्वारा चार लाख रूप्ये की राशि निर्गत की जाती है ताकि पीड़ित परिवार को राशि के आभाव में कोई परेशानी नहीं हो। इस अवसर पर प्रखंड जदयू अध्यक्ष संजय कुशवाहा, मुख्य प्रवक्ता धंनजय देव, प्रदीप मुखिया, टुनटुन चंद्रवंशी, मनोज मुखिया, सकलदीप कुमार, जगलाल चौधरी, विनोद कुमार, शैलेन्द्र कुमार, सुबोध पंडित, रंजीत चौधरी, इंदु चौहान, दिनेश कुमार, प्रखंड विकास पदाधिकारी अंजन दत्ता सहित अन्य लोग उपस्थित थें।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments