Saturday, September 21, 2024
Homeअभियानगूंजसंस्था पटना से जरूरत मंदो के बिच डी,एफ डब्ल्यू किट वितरण समारोह...

गूंजसंस्था पटना से जरूरत मंदो के बिच डी,एफ डब्ल्यू किट वितरण समारोह आयोजित।

हरनौत क्षेत्र पंचायत सरकार भवन बस्ती के प्रांगण में अंतरराष्ट्रीय संस्था गूंज के राज्य प्रमुख शिवजी चतुर्वेदी के मार्गदर्शन में गूंज के डिगिनटी फोर वर्क DFW के अन्तर्गत किट वितरण ग्राम नियोजन केन्द्र बस्ती के सचिव विनोद कुमार पांडेय, व्यापार मंडल सह पैक्स अध्यक्ष दिलीप कुमार लक्ष्मी नारायण पाण्डेय, गूंज पटना के अरुण उपधया असंगठित क्षेत्र कामगार संगठन के संयोजक पुरुषोत्तम कुमार के नेतृत्व में असंगठित कामगारों के बिच डी एफ डब्ल्यू किट वितरण किया गया

गूंजसंस्था पटना से जरूरत मंदो के बिच डी,एफ डब्ल्यू किट वितरण समारोह आयोजित।  गूंजसंस्था पटना से जरूरत मंदो के बिच डी,एफ डब्ल्यू किट वितरण समारोह आयोजित।  गूंजसंस्था पटना से जरूरत मंदो के बिच डी,एफ डब्ल्यू किट वितरण समारोह आयोजित।

जो ग्रामीणों को जरूरत पुरा करने में मदद के रुप में कम्बल दरी सफेदा चप्पल मच्छरदानी पहनने के लिए कपड़े खाने के लिए बिस्कुट चना के साथ किट वितरण किया गया। इसमें सैंकड़ों लोगों को जरूरत के समान दिया गया। साथ करोना जैसे महामारी से बचने सुरक्षा के लिए मास्क भी लोगों को दी गई।  डिग्निटी फ़ोर वर्क किट वितरण गूंज के सहयोग से सरकार पंचायत भवन बस्ती में।  गूंज पटना से जरूरत मंदो के बिच डी,एफ डब्ल्यू किट वितरण समारोह आयोजित।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments