Saturday, September 21, 2024
Homeकार्यक्रमयज्ञ के साथ में कार्यक्रम सुंदर पाठ का समापन हुआ।

यज्ञ के साथ में कार्यक्रम सुंदर पाठ का समापन हुआ।

अयोध्या राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के शुभ अवसर पर आज गायत्री शक्तिपीठ 17 नंबर सोहसराय में बड़े उत्साह के साथ में महिला मंडल एवं प्रज्ञा मंडल के भाइयों के द्वारा सुंदरकांड का पाठ किया गया एवं यज्ञ के साथ में कार्यक्रम सुंदर पाठ का समापन हुआ। कार्यक्रम का शुभारंभ श्री राम के हीरे मोती हम बिखर गली गली ले लो रे श्री राम का प्यारा शोर मचाए गली गली, गीत के साथ में प्रारंभ हुआ । लगभग 150 लोगों ने सामूहिक सुंदरकांड का पाठ एवं यज्ञ किया ।

यज्ञ के साथ में कार्यक्रम सुंदर पाठ का समापन हुआ।

यज्ञ का समापन के बाद रविंद्र प्रसाद वर्मा ने कहा की परम पूज्य गुरुदेव पंडित श्रीराम शर्मा आचार्य जी वंदना माताजी का जय घोष है कि रामराज की स्थापना होगी और मनुष्य में देवातु का उदय होगा धरती स्वर्ग बनेगा, हम बदलेंगे युग बदलेगा का आज सपना साकार हो रहा है। हम सभी इसका साक्षी बना रहे हैं ।सदियों से रामलाल पंडाल में विराजमान थे आज उनका अपना मंदिर मिला सारे विश्व में सुख शांति और चैन से लोग वास करेंगे। सुंदरकांड पाठ में श्रीमती नीतू देवी साधना देवी रेणु देवी पुनीता देवी चिंता देवी कमला प्रमिला देवी कमला देवी राजकुमार वाल्मीकि जी के साथ-साथ सैकड़ो गायत्री परिजनों ने भाग लिया

यज्ञ के साथ में कार्यक्रम सुंदर पाठ का समापन हुआ।

कार्यक्रम के समापन के बाद भजन संध्या का कार्यक्रम आयोजन किया गया संध्याकालीन दीप महायज्ञ का आयोजन किया गया जिसका कार्यक्रम मिथिलेश कुमार विद्यार्थी ने कराया एवं उन्होंने कहा कि अखिल विश्व गायत्री परिवार मनुष्य में देवताओं का उदय और धरती पर स्वर्ग के अवतरण के लिए सदियों से गायत्री महायज्ञ का आयोजन करते हुए समाज में सत प्रवृत्ति के स्थापना करता है । हम सभी रामराज की स्थापना का साक्षी बन रहे हैं। पुरे विश्व को भारत दिशा निर्देश करेगा भारत जगतगुरु बनेगा, फिर से सोने की चिड़िया कहलाएगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments