Friday, September 20, 2024
Homeउद्घाटनमंत्री श्रवण कुमार सांसद कौशलेंद्र कुमार एमएलसी रीना यादव के द्वारा भवन...

मंत्री श्रवण कुमार सांसद कौशलेंद्र कुमार एमएलसी रीना यादव के द्वारा भवन का संयुक्त रूप से उद्घाटन किया।

बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार सांसद कौशलेंद्र कुमार एमएलसी रीना यादव के द्वारा संयुक्त रूप से 18 करोड़ 75 लाख की लागत से प्रखंड सह अंचल कार्यालय एवं आवासीय भवन का संयुक्त रूप से उद्घाटन किया। इस मौके पर बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि बिहार की सरकार लगातार राज्य में विकास के साथ साथ तरक्की का काम हो रहा है।

मंत्री श्रवण कुमार सांसद कौशलेंद्र कुमार एमएलसी रीना यादव के द्वारा भवन का संयुक्त रूप से उद्घाटन किया।  मंत्री श्रवण कुमार सांसद कौशलेंद्र कुमार एमएलसी रीना यादव के द्वारा भवन का संयुक्त रूप से उद्घाटन किया।

इस तरह का राज्य भर में कुल 179 कार्यालय भवन का निर्माण कार्य कराया गया है जिसमे 101 आईटी भवन और 78 प्रखंड सह अंचल कार्यालय का निर्माण कराया गया है। इसके अलावे जिन प्रखंडों में प्रखंड सह अंचल कार्यालय की भवन जर्जर है उसकी भी रिपोर्ट अधिकारियों से मांगी गई है। ताकि उसे जर्जर भवन की जगह नए भवन का निर्माण किया जा सके। बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार ने अधिकारियों से अच्छा काम करने के साथ साथ कार्यालय भवन की साफ सफाई रखरखाव सुंदरता बरकरार रखने की अपील किया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments