Saturday, September 21, 2024
Homeदहनभाजपा का पिछड़ा विरोधी चेहरा आज देश के सामने आया है:-जदयू।

भाजपा का पिछड़ा विरोधी चेहरा आज देश के सामने आया है:-जदयू।

भाजपा का पिछड़ा विरोधी चेहरा आज देश के सामने आया है:-जदयू। भारत सरकार द्वारा प्रधानमंत्री के निर्देश पर पिछड़े अति पिछड़े छात्रों की छात्रवृत्ति आजादी के बाद से जो लगातार मिलती रही है उसे निरस्त किए जाने के विरोध में जनता दल यू नालंदा(०) के कार्यकर्ताओं द्वारा रोष पूर्ण प्रदर्शन किया गया और स्थानीय अस्पताल चौक पर प्रधानमंत्री का पुतला फूंका गया।

इस अवसर पर बिहारशरीफ नगर जिला अध्यक्ष नदीम जफर उर्फ गुलरेज अंसारी जदयू नालन्दा के मुख्य प्रवक्ता डॉo धनंजय कुमार देव ने कहा कि केन्द्र सरकार पिछड़ा अतिपिछड़ा विरोधी सरकार है।देश के गरीब बच्चे छात्रवृत्ति के माध्यम से ही अपने पढ़ाई को जारी रखते थे।आज उद्योगपतियों की सरकार ने देश के गरीब पिछडों के भविष्य से खिलवाड़ करने का काम किया है।आज प्रधानमंत्री जी के पिछड़ा विरोधी चेहरे को देश ने देखा है। आने वाले लोकसभा चुनाव में देश के नौजवान मुंह तोड़ जवाब देने का काम करेंगे।

देश में लगातार बेरोजगारी का माहौल दिन प्रतिदिन महंगाई के साथ दोगुनी होती जा रही है। किसान युवा छात्र बेहाल है और देश के उद्योगपति दिन प्रतिदिन मालामाल होते जा रहे हैं।इस संदर्भ में ज्ञातव्य है कि पिछड़ो अति पिछड़ो को जो भी आरक्षण और छात्रवृत्ति मिलता थी वह सभी सुविधाएं राष्ट्र पिता महात्मा गांधी और डा भीमराव अंबेडकर के बीच हुए पुणे पैक्ट के आलोक में मिलती है।बिहार के न्याय के साथ विकास और सुशासन के मांडल को देश स्तर पर अनुकरण करनी चाहिए ये देश की मांग है ।

भाजपा का पिछड़ा विरोधी चेहरा आज देश के सामने आया है:-जदयू।  भाजपा का पिछड़ा विरोधी चेहरा आज देश के सामने आया है:-जदयू।

जदयू अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष जनार्दन पंडित ने कहा कि पं नेहरु और पटेल की सरकार ने संपूर्ण पिछड़े वर्गों को छात्रवृत्ति नौकरियों में आरक्षण समाजिक संरचना दे सुविधाएं दी थी लेकिन उन तमाम सुविधाओं को धीरे-धीरे नरेंद्र मोदी की सरकार समाप्त कर रही है यह आश्चर्य का विषय है जो मोदी अपने को अत्यंत पिछड़ा वर्ग का प्रतिनिधि बताते हैं वही मोदी सरकार ने उनकी सुविधाओं का छात्रवृत्ति का धीरे धीरे हरण कर रहें है, यह सीता हरण के समान है सीता हरण के बाद लंका दहन हुआ था पिछड़ा अति पिछड़ा के छात्रवृत्ति हरण के बाद दिल्ली की लंका जलेगी और और 2024 में मोदी राज को जनता उखाड़ फेंकने का काम करेंगी।

इस अवसर पर जेडीयू के वरिष्ठ नेता राजेंद्र प्रसाद जगलाल चौधरी मो अरशद अरविंद कुमार विनोद कु सिंह जीतेंद्र मोहन अजय चंद्रवंशी प्रखंड अध्यक्ष संजय कुशवाहा राकेश पटेल प्रोo प्रविंद्र कुमार त्रिनयन कुमार ई अजय पटेल महमूद बख्खो सोनू रविदास सरयुग रविदास प्रवीण कुमार जतन रविदास मेराजुदीन असलम आजाद कुमार मंगलम संजय पासवान छात्र अध्यक्ष सन्नी पटेल छात्र नेता बंटी यादव आदित्य कुमार सुनील रविदास कुमार मंगलम पिंटू कुमार संजीत यादव पियूष पासवान पवन शर्मा संजीव कुमार सतीश शर्मा कुंदन किरण रोहित कुमार अमन राज राहुल राज सोनू कुमार राजू कुमार पवन शर्मा आलोक कुशवाहा रामचंद्र चौहान अरूण वर्मा नीतीश ठाकुर मो मिरजुद्दीन असलम आजाद मो कफीर राजू कुमार राजेंद्र प्रसाद बब्लू सिंह संजीव कुमार आशीष चंद्रवंशी आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहें।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments