Thursday, September 19, 2024
Homeधर्मस्वयंसेवकों के द्वारा कारगिल विजय दिवस की 23वी वर्षगांठ मनाई गई।

स्वयंसेवकों के द्वारा कारगिल विजय दिवस की 23वी वर्षगांठ मनाई गई।

नेहरू युवा केंद्र नालंदा के स्वयंसेवक और युवा क्लब एवं महिला मंडल के सदस्य गणों के द्वारा कारगिल चौक बिहार शरीफ के शहीद स्मारक पर पुष्प अर्पित कर कारगिल युद्ध में शहीद हुए वीर जवानों को नम आंखों से याद किया। इस अवसर पर स्वंसेवक पिंटू कुमार एवम विकाश कुमार ने कहा कि देश आज करगिल विजय दिवस मना रहा है । 23 साल पहले भारतीय सेना ने करगिल युद्ध में पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया था । पाकिस्तानी सेना ने घुसपैठ कर जिन जगहों पर कब्जा कर लिया था । भारत के जांबाज फौजियों ने उन दुर्गम स्थानों पर दोबारा तिरंगा लहराया था ।

स्वयंसेवकों के द्वारा कारगिल विजय दिवस की 23वी वर्षगांठ मनाई गई।  स्वयंसेवकों के द्वारा कारगिल विजय दिवस की 23वी वर्षगांठ मनाई गई।

दरअसल 26 जुलाई 1999 को भारत के वीर सैनिकों ने पाकिस्तानी घुसपैठिए आतंकवादी और सैनिकों को कारगिल से खदेड़ दिया था आज ऐसे वीर सपूतों को याद करना हमारे लिए सौभाग्य की बात है और पुरा प्रांगण वीर जवान अमर रहे, अमर रहे के नारों से गूंज उठा। इस अवसर पर एक्स आर्मी मैन संजीव कुमार, बिहार पुलिस बल में तैनात गौरव कुमार,बिहारशरीफ प्रखंड के राष्ट्रीय युवा स्वयंसेवक पिंटू कुमार , सिलाव प्रखंड एन वाई वी विकाश कुमार, राहुल कुमार ,सचिन कुमार,पंकज कुमार, दिनेश कुमार, मुकेश कुमार आकाश कुमार पवन कुमार संजीत कुमार आकाश कुमार बबलू कुमार आदि लोग उपस्थिति हुए।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments