Saturday, September 21, 2024
Homeनगरहेमलेट और जूता ट्रिपल लोडिंग और प्रदूषण के नाम पर अवैध वसूली...

हेमलेट और जूता ट्रिपल लोडिंग और प्रदूषण के नाम पर अवैध वसूली करना वंद करें

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी नालंदा के जिलाध्यक्ष राजकुमार पासवान ने कहा है कि यातायात पुलिस कर्मी अस्पताल चौक पर टुभिलर वाहन चालकों से अवैध तरीकों से प्ररिक्षाथियों से हेमलेट/जूता/प्रदूषण और ट्रिपल लोडिंग के नाम पर यातायात पुलिसकर्मी विहारशरीफ नगर निगम मार्केटिंग टाउन क्षेत्रों से सदर अस्पताल में मरीजों को दिखानें आनें वालें के गारजियानों पर जूल्म करना यातायात पुलिसकर्मी वंद करें और लहेरी थाना के पुलिसकर्मी.. विहारशरीफ नगर निगम के क्षेत्रों सेअवैध वसूली करना बंद करें.. क्योंकि किसान लोगअपनें वाल वच्चें को दर देहात से दिखाने के लिए आतें हैं और हेमलेट लानें के लिए भूल जातें हैं लेकिन उनको भी यातायात पुलिस कर्मी नहीं छोड़ते हैं।और चलान तक नहीं काटतें हैं।

और सदर अस्पताल में पेंसैट को दवा ले या यातायात पुलिस कर्मी को एक हजार से दो हजार रुपए दें अवैध जुर्माना दें।जवकि यातायात पुलिस कर्मी को जाम से निजात दिलाने के लिए अस्पताल चौक पर रहना चाहिए लेकिन ये अवैध तरीकों से टुभिलर वाहन चालकों से रुपए उगाही करतें है।लहेरी थाना के पुलिसकर्मी और यातायात पुलिसकर्मी विहारशरीफ नगर निगम टाउन क्षेत्रों के हर एक मोड़ों पर नका वंदी कर हेमलेट, जूता,प्रदूषण और ट्रिपल लोडिंग के नाम पर वाहन चालकों से मनमाना अवैध वसूली करतें हैं। जवकि यातायात पुलिस कर्मी को वाईपास के रास्ते पर चेकिंग लगाना चाहिए और गुंडों गुर्गों को और शराब माफियों को चेकिंग अभियान करना चाहिए, लेकिन मरीजों के गार्जियन से होस्पिटल चौक पर दवा लेने आतें हैं तो उनसे अवैध तरीके से फर्जी तरीकों से अवैध वसूली करते हैं।

इसलिए जिला प्रशासन अस्पताल चौक पर अवैध वसूली करवाना वंद करें नहीं तो राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी यातायात पुलिस कर्मी के खिलाफ आंदोलन छेड़ेगी। अस्पताल चौक पर वाहन.रोककर..जांच के नाम पर..1000/से..2000..एक हजार से दो हजार रूपए का फर्जी चलान काट कर आम जानतों को चूना लगा देतें हैं।ये प्रत्येक दिन वाहन चेकिंग के नाम पर अवैध वसूली करतें हैं।

जवकि..3.. किलोमीटर कि विहारशरीफ नगर निगम टाउन क्षेत्र मार्केटिंग टाउन क्षेत्र हैं और इसी मार्केटिंग टाउन में टूभिलर चालकों से हेमलेट/जूता प्रदूषण और ट्रिपल लोडिंग के नाम पर मरीजों दिखानें आए सदर हॉस्पिटल के गार्जियनों सेऔर सोगरा काॅलेज के गेट पर और रेलवे स्टेशन के गुमटियों पर आम जनता और परीक्षार्थियों सेअवैध ढंग से चंदा वसूली करतें हैं..और फर्जी चलान काठतें है। इसलिए जिला प्रशासन से मेरी मांग है अवैध ढंग से वसूली कराना वंद करवाएं नहीं तो वाध्य होकर लहेरी थाना और यातायात पुलिस कर्मी के खिलाफ राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी आंदोलन छेड़ेगी। राजकुमार पासवान अध्यक्ष..राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी नालंदा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments