Saturday, September 21, 2024
Homeकार्यक्रमविधानसभा के जदयू विधायक हरिनारायण सिंह के विरुद्ध लगे मुर्दाबाद के नारे।

विधानसभा के जदयू विधायक हरिनारायण सिंह के विरुद्ध लगे मुर्दाबाद के नारे।

चंडी प्रखण्ड में आयोजित राजश्व शिविर में हुआ हंगामा।हंगामा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल।शिविर में हरनौत विधानसभा के जदयू विधायक हरिनारायण सिंह के विरुद्ध लगे मुर्दाबाद के नारे।शिविर में डीएम एडीएम एसडीएम कई पदाधिकारी रहे |

जनता की सहूलियत को देखते हुए चंडी प्रखंड में जिलाधिकारी एसडीओ एडीएम समेत कई राजस्व कर्मचारियों की अगुवाई में राजस्व कैंप का आयोजन किया गया था। इस राजस्व कैंप के आयोजन में मुख्य रूप से हरनौत विधानसभा के जदयू विधायक हरिनारायण सिंह ने भी शिरकत की थी। इस बैठक में कुल 152 आवेदन प्राप्त हुए। वही इस प्राप्त आवेदन के आलोक में जब हरनौत विधानसभा के जदयू विधायक हरिनारायण सिंह ने जब चंडी प्रखंड के अंचलाधिकारी के विरुद्ध मोर्चा खोलते हुए जमकर भड़ास निकाला। हरिनारायण सिंह के द्वारा चंडी सीओ के प्रति अपमानजनक शब्दों का भी प्रयोग किया गया। इस अपमानजनक शब्दों को सुन वहां पर बैठे ग्रामीण भड़क गए और स्थानीय विधायक हरिनारायण सिंह के विरुद्ध मुर्दाबाद के नारेबाजी करना शुरू कर दिया। थोड़ी देर के लिए यह राजस्व कैंप हंगामा का भेट चढ़ गया।

वही इस संबंध में हरिनारायण सिंह ने फोन पर बताया कि चंडी प्रखंड के सीईओ का कार्य प्रणाली जीरो पर डायल हो गया है। इनका परफॉर्मेंस भी बिल्कुल शून्य पर डायल है। बात चाहे मुआवजा की हो भूमि विवाद परिमार्जन या फिर मोटेशन का हो सभी कार्यों में चंडी प्रखंड सीओ काफी पीछे चल रही हैं। विधायक हरिनारायण सिंह ने सीओ पर गंभीर आरोप लगाते हुए बिचौलियों के माध्यम से काम करवाने का आरोप भी लगाया है। वहीं जदयू विधायक पर स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा जातिवाद करने का आरोप भी लगाया जा रहा है। पूरा मामला कहीं ना कहीं राजनीतिक से ओतप्रोत दिख रहा है। इस राजस्व कैंप में कई मुद्दों पर चर्चा भी की गई। इस शिविर के दौरान सीओ के प्रति काफी शिकायतों भरा आवेदन भी प्राप्त हुआ था। वहीं इस घटना के बाद चंडी सीओ ने फोन पर बताया कि इस घटना को लेकर वह काफी अपने आप मेंटली डिस्टर्ब महसूस कर रही हैं। इस राजस्व कैंप में चंडी प्रखंड के आसपास के दर्जनों गांव के सैकड़ों ग्रामीणों ने शिरकत भी की।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments