Friday, September 20, 2024
Homeअभियानराष्ट्र निर्माण में युवाओं की भूमिका,नालंदा प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन।

राष्ट्र निर्माण में युवाओं की भूमिका,नालंदा प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन।

बिहार शरीफ मुख्यालय के स्थानीय टाउन हॉल कर्पूरी भवन में लेट्स इंस्पायर बिहार नालंदा चैप्टर के द्वारा राष्ट्र निर्माण में युवाओं की भूमिका विषय पर युवा संवाद सह नालंदा प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का उद्घाटन लेट्स इंस्पायर बिहार के मुख्य संरक्षक व पुलिस महानिरीक्षक सह गृह विभाग के विशेष सचिव विकास वैभव और प्रख्यात स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉक्टर सुनीति सिन्हा के द्वारा दीप प्रज्वलित कर किया। कार्यक्रम में विकास वैभव के द्वारा युवाओं को शिक्षा, समता एवं उद्यमिता के क्षेत्र में आगे बढ़ने और कुछ नया करने के लिए प्रेरित किया।

राष्ट्र निर्माण में युवाओं की भूमिका,नालंदा प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन।  राष्ट्र निर्माण में युवाओं की भूमिका,नालंदा प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन।

विभिन्न क्षेत्रों में सराहनीय व विशिष्ट कार्य करने वालों को शॉल, मोमेंटो एवं प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया जाएगा। समन्वयक रघुवंश कुमार ने बताया कि लेट्स इंस्पायर बिहार मुहिम का मुख्य मकसद नालंदा एवं बिहार के खोए हुए ऐतिहासिक अस्तित्व को पुनः प्राप्त करना और शिक्षा, समता एवं उधमिता के माध्यम से युवाओं को प्रेरित करना है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments