Sunday, September 22, 2024
Homeकार्यक्रमआरसीपी सिंह मुस्तफापुर गांव में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक

आरसीपी सिंह मुस्तफापुर गांव में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक

आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर लगातार आरसीपी सिंह मुस्तफापुर गांव में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर पार्टी को बूथ स्तर तक मजबूत करने की कवायत काफी तेज कर दी है। शुक्रवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने मुस्तफापुर गांव में हरनौत विधानसभा के भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर लोकसभा चुनाव के लिए रणनीति बनाई। पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने एक देश एक चुनाव पर बिल संभव के मुद्दे पर कहा कि 1952 से लेकर 1962 का चुनाव सब एक साथ ही हुआ था। सभी चुनाव एक साथ होने से खर्च कम होता है और प्रशासनिक कठिनाई भी कम होती है।

आरसीपी सिंह मुस्तफापुर गांव में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक  आरसीपी सिंह मुस्तफापुर गांव में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक

आरसीपी सिंह ने कहा कि केंद्र की जो सच है लोकसभा चुनाव और विधानसभा चुनाव एक साथ कराने की मैं उनके पक्ष में हूं। अब इस बात को लेकर महागठबंधन के पेट में दर्द होना स्वाभाविक है महागठबंधन को अच्छी तरह से मालूम है कि अगर लोकसभा और विधानसभा चुनाव एक साथ होगा तो ये कहीं का नहीं रहेंगे। वहीं जदयू के पोल खोल कार्यक्रम पर भी चुटकी लेते हुए आरसीपी सिंह ने कहा जिसकी खुद की पोल जनता ने खोलकर रख दिया हो वह भला बीजेपी के खिलाफ पोल खोल कार्यक्रम चला रहे हैं इससे बड़ा हास्यास्पद बात हो ही नहीं सकता। जनता से अपना मुंह,गलतियों,कमजोरियों असफलता को छिपाने के लिए जेडीयू पोल खोल कार्यक्रम चल रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments