Tuesday, September 17, 2024
Homeउद्घाटनमिस यूनिवर्स इंडिया द्वारा पहली बार ऑफिसियल स्टेट ऑडिशन का आयोजन

मिस यूनिवर्स इंडिया द्वारा पहली बार ऑफिसियल स्टेट ऑडिशन का आयोजन

मिस यूनिवर्स इंडिया में काजल करेंगी बिहार का प्रतिनिधित्व मिस यूनिवर्स इंडिया द्वारा पहली बार ऑफिसियल स्टेट ऑडिशन का आयोजन पटना के निफ्ट कैम्पस

Miss Universe India 2024 News:-मिस यूनिवर्स इंडिया में पटना की काजल चौधरी बिहार का प्रतिनिधित्व करेगी। विश्व के सबसे बड़े ब्यूटी पेजेंट मिस यूनिवर्स के लिए मिस यूनिवर्स इंडिया द्वारा बिहार में पहली बार ऑफिसियल ऑडीशन का आयोजन किया गया। रविवार को मिस यूनिवर्स इंडिया 2024 के लिए राजधानी पटना के NIFT में ऑडिशन का आयोजन किया गया । मिस यूनिवर्स बिहार की स्टेट डायरेक्टर नितु कुमारी ने कहा कि यह दुनिया की सबसे बड़ी और प्रतिष्ठित प्रतियोगिता है। इस प्रतियोगिता में ही सुष्मिता सेन (1994) और लारा दत्ता (2000) मिस यूनिवर्स खिताब हासिल कर दुनियाभर में अपनी एक खास पहचान बना चुकी हैं। इन महिलाओं ने न सिर्फ सुंदरता का प्रतिनिधित्व किया है,बल्कि विभिन्न क्षेत्रों में नाम कमाते हुए अपनी एक अलग पहचान बनाई है।

मिस यूनिवर्स इंडिया द्वारा पहली बार ऑफिसियल स्टेट ऑडिशन का आयोजन

नितु कुमारी ने आगे बताया की इस साल बिहार राज्य ऑडिशन के विजेता को मिस यूनिवर्स इंडिया 2024 में सीधे प्रवेश मिलेगा। ये ऑडिशन युवा महिलाओं को उनके करियर में आगे बढ़ने के लिए एक असाधारण मंच प्रदान करेगा। आपको बता दें कि पटना की रहनेवाली काजल चौधरी ने मिस यूनिवर्स बिहार का खिताब अपने नाम किया है। वहीं मुजफ्फरपुर की अंजली फर्स्ट रनर रहीं और सेकेंड रनर अप बेगूसराय निवासी दिव्यांशी सची रही। पहली बार ऐसा हुआ है जब मिस यूनिवर्स इंडिया के लिए बिहार आधिकारिक राज्य के तौर पर ऑडिशन की मेजबानी कर रहा है। प्रदेश की प्रतिभाओं को राष्ट्रीय मंच पर चमकने और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर हुनर चमकाने का अवसर देता है।

मिस यूनिवर्स इंडिया द्वारा पहली बार ऑफिसियल स्टेट ऑडिशन का आयोजन  ऑडिशन के दौरान जज के तौर पर नितु कुमारी (स्टेट डायरेक्टर,मिस यूनिवर्स बिहार), अर्शिना सुम्बुल (मिस ग्रैंड इंडिया 2023), सोफिया सिंह (मिस एशिया पेसिफिक 2024 और मिस टूरिज्म इंडिया 2023) शामिल थी। वहीं कार्यक्रम की मेजबानी मिस टीन यूनिवर्स इंडिया 2023 तृष्णा रे ने किया। इस मौक़े पर तनिष्का शर्मा (मिस टीन अर्थ इंडिया 2024) भी मौजूद रहीं, जो कि बिहार से हैं और प्रदेश की नामचीन मॉडलों में शुमार की जाती हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments