Saturday, September 21, 2024
Homeकार्यक्रमकौटिल्य नगर में मेधावी छात्र छात्राओं को किया गया सम्मानित !

कौटिल्य नगर में मेधावी छात्र छात्राओं को किया गया सम्मानित !

हिलसा ( नालंदा ) शहर के एसयू कॉलेज पूर्वी गेट के पास अवस्थित नालंदा बॉयलोजी क्लासेज़ के प्रांगण में सोमवार को मेधा सम्मान समारोह सह फ़ेयरवेल पार्टी का आयोजन कर सैंकड़ों प्रतिभागियों के बीच पुरस्कार का वितरण किया गया .

इस दौरान बतौर मुख्य अतिथि पहुँचे समाजसेवी डा. आशुतोष कुमार मानव एवं नगर परिषद हिलसा के मुख्य पार्षद धनंजय कुमार , शिक्षाविद धीरज कुमार, चंदन कुमार , रजनीश कुमार आदि ने सभी सफल छात्र छात्राओं की हौसला आफ़जाई करते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की .

संस्थान के निदेशक कुमार पवन ने बताया कि १२ वीं की परीक्षा में बैठने वाले प्रतिभागियों के बीच जाँच परीक्षा ली गयी थी जिसमें अव्वल स्थान लाने वालों को मेडल, स्मृति चिन्ह एवं मोमेंटो देकर सम्मानित किया जा रहा है . इस अवसर पर डा. मानव ने कहा कि आज के युवा ही कल के भविष्य हैं .

कौटिल्य नगर में मेधावी छात्र छात्राओं को किया गया सम्मानित !  कौटिल्य नगर में मेधावी छात्र छात्राओं को किया गया सम्मानित !

अगर छात्र जीवन से ही इनके अंदर प्रतियोगिता के साथ साथ सामाजिक सोंच पैदा किया जाए तो यही विद्यार्थी आने वाले समय में देश का नाम पूरी दुनिया में रौशन करेंगे . मुख्य पार्षद श्री धनंजय कुमार ने कहा कि संस्थान की शुरूआत से ही बच्चों के

अंदर प्रतियोगिता की महत्ता के साथ सामाजिक सोंच के प्रति जो चेतना पैदा करने का कार्य किया जा रहा है वह सचमुच अनुकरणीय और काविले तारीफ़ है . उक्त समारोह में वक्ताओं ने सभी प्रतिभागियों की हौसला आफ़जाई करते हुए इस तरह के आयोजन में बढ़ चढ़ कर भाग लेने का आह्वान किया .

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments