Saturday, September 21, 2024
Homeकिड्सओलम्पियाड मैथ में हिलसा के कई छात्रों ने लहराया परचम !

ओलम्पियाड मैथ में हिलसा के कई छात्रों ने लहराया परचम !

सरदार पटेल हाई स्कूल के सात परीक्षार्थियों ने बाज़ी मारी, डा. मानव ने बढ़ाया हौसला

हिलसा ( नालंदा ) इंटरनेशनल मैथेमैटिक्स ओलम्पियाड में शामिल होने वाले शहर के सरदार पटेल हाई स्कूल के साथ छात्रों ने पीटी एग्जामिनेशन में सफलता का झंडा गाड़ा . बुधवार को विद्यालय प्रांगण में समाजसेवी सह ज़िला आइकॉन डा. आशुतोष कुमार मानव पहुँचे तथा होनहार बच्चों का हौसला बढ़ाया . उन्होंने कहा कि गाँव के बच्चों में भी काफ़ी प्रतिभा होती है जिसे तरासने की ज़रूरत है . यही बच्चे आगे जाकर महान गणितज्ञ बनेंगे और परिवार के साथ साथ पूरे देश का नाम भी रौशन करेंगे .

इस मौक़े पर उन्होंने सभी सफल बच्चों की हौसला आफ़जाई के साथ साथ उनका मुँह मीठा कराया . निदेशक वीरेश कुमार एवं एचएम जूली कुमारी ने बताया कि स्कूल का छात्र मृत्युंजय कुमार, विश्वकर्मा कुमार, रिशु कुमार, राकेश कुमार, सन्नी, नीरज और टिशु कुमार ने क्रमशः 140, 95,95,95,140,101,02 अंतर्राष्ट्रीय रैंक लाकर पूरे विद्यालय परिवार का गौरव बढ़ाया है .

श्री वीरेश ने कहा कि जो विद्यार्थी इस तरह की प्रतियोगिताओं में अच्छा करके दिखाएँगे उन्हें विद्यालय प्रबंधन भी अपने स्तर से पुरस्कृत करेगा . सभी सफल छात्रों की इस सफलता का श्रेय उन्होंने समस्त शिक्षकों एवं जागरुक अभिभावकों को दिया . इस मौक़े पर प्राचार्या जूली कुमारी के अलावे शीशा देवी, अजय प्रसाद , पुष्पा कुमारी, सरिता देवी उदय कुमार आदि उपस्थित थे .

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments