Saturday, September 21, 2024
Homeकार्यक्रमइंटर साइंस की परीक्षा में नालंदा के लाल ने किया कमाल :...

इंटर साइंस की परीक्षा में नालंदा के लाल ने किया कमाल : हिमांशु बना राज्य टॉपर

ज्ञान की धरती कहे जाने वाले नालंदा की भूमि हरनौत प्रखंड के बराह गांव से हिमांशु कुमार ने इंटर साइंस की परीक्षा में 472 अंक लाकर पूरे बिहार में सेकंड टॉपर रहा। हिमांशु के सेकंड टॉपर की खबर मिलते ही बराह गांव समेत पूरे इलाके में खुशी का माहौल देखा जा रहा है।

हिमांशु कुमार के टॉप की सूचना मिलते ही गांव में बधाई देने वालों का तांता भी लग गया है। हिमांशु कुमार एक छोटे से गांव बराह का रहने वाला है। हिमांशु कुमार ने अपनी सफलता का श्रेय माता-पिता और गुरुजनों को दिया है। हिमांशु कुमार अपनी सफलता से काफी खुश है।छात्र हिमांशु कुमार ने कहा कि परिजनों ने इस शिक्षा को लेकर काफी प्रेरित करने का काम किया है।

हिमांशु कुमार ने कहा कि वह आगे पढ़ लिखकर एसएससी सीजीएल में जाना चाहता है। हिमांशु कुमार ने कहा कि अगर पढ़ने की ललक हो तो एक छोटे से गांव में रहकर भी सफलता पाई जा सकती है। वही हिमांशु कुमार के पिता रमेश यादव ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का देन है जो आज एक छोटे से प्रखंड हरनौत में हिमांशु कुमार ने पढ़ लिखकर आज बिहार में दूसरा स्थान प्राप्त किया है। नमक रोटी खाकर हिमांशु कुमार ने इस बुलंदी को प्राप्त किया है। उन्हें हिमांशु कुमार की सफलता को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी बधाई दिया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments