Saturday, September 21, 2024
Homeउद्घाटनखंदक पर मोड़ स्थित बिहार स्टडी कैफे एंड लाइब्रेरी का उद्घाटन

खंदक पर मोड़ स्थित बिहार स्टडी कैफे एंड लाइब्रेरी का उद्घाटन

एंकर–बिहार शरीफ के खंदक पर मोड़ स्थित बिहार स्टडी कैफे एंड लाइब्रेरी का उद्घाटन अस्थावां विधायक डॉ जितेंद्र कुमार के द्वारा किया गया इस मौके पर सर मेरा के जिला परिषद सदस्य कौशलेंद्र कुमार भी मौजूद रहे इस मौके पर अस्थमा विधायक डॉक्टर जितेंद्र कुमार ने कहा कि बड़े-बड़े शहरों के तर्ज पर बिहारशरीफ में भी लाइब्रेरी खोला जा रहा है ताकि इसमें स्थानीय छात्र-छात्राएं अपना स्टडी करके अपने भविष्य को उज्जवल बना सकें।

उन्होंने बिहार स्टडी कैफे एंड लाइब्रेरी के संचालक को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि युवा की सोच अगर रचनात्मक और सकारात्मक हो तो कल का भविष्य उज्जवल होगा और युवा ही कल के स्तंभ और भविष्य है। युवा के सर्वांगीण विकास के लिए बिहारशरीफ में इन्होंने एक अच्छी व्यवस्था की है शिक्षा के बढ़ते दौर में यह एक अच्छा प्रयास है सबसे बड़ी बात यह है कि इस लाइब्रेरी में 24 घंटे छात्र छात्राओं के लिए पढ़ने की सुविधा है सुरक्षात्मक दृष्टिकोण से इस लाइब्रेरी में सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं।हर युवा वर्ग की पूंजी अपनी कड़ी मेहनत से कमाए हुए शिक्षा ही होती है अगर किसी के पास इच्छा है तो वह कहीं भी अपना भरण पषण कर सकता है।

इस मुबारक मौके पर अपने विधानसभा से जुड़े सभी लोगों और कोचिंग के संचालक रविराज कुमार को मुबारकबाद देते हुए उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं। कोचिंग के संचालक रविराज ने बताया कि इस लाइब्रेरी के अंदर छात्र-छात्राओं के लिए अलग से बैठने की सुविधा प्रदान की गई है। जिसमें शांतिपूर्ण वातावरण वाई फ़ाई की सुविधा कंपटीशन से जुड़े किताब डेली न्यूजपेपर एंड मैगजीन की सुविधा प्रदान की जाएगी।इस मौके पर कविराज पटेल रवि राज पटेल सुभाष कुमार सुधीर पटेल नीरज कुमार राकेश कुमार रजनीश कुमार जिला परिषद सदस्य कौशलेन्द्र कुमार मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments