Saturday, September 21, 2024
Homeकार्यक्रमनालंदा फुटपाथ दुकानदार अधिकार मंच के द्वारा मनाया गया होली मिलन समारोह।

नालंदा फुटपाथ दुकानदार अधिकार मंच के द्वारा मनाया गया होली मिलन समारोह।

राजगीर :-आपस में गिला शिकवा भूलकर गले मिलने का त्यौहार होता है होली उक्त बातें कबीर चौरा मठ जापानी मंदिर के पास नालंदा फुटपाथ दुकानदार अधिकार मंच के राज्य समन्वयक डॉ अमित कुमार पासवान ने आज गुरुवार को मंच के द्वारा आयोजित होली मिलन समारोह सह वन भोज कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा।

उन्होंने कहा कि पथ विक्रेता कानून अधिनियम 2014 के तहत नगर विक्रय समिति का बैठक तो राजगीर में शुरू हो गया है लेकिन बैठक में लिए गए प्रस्ताव की अवहेलना करते हैं नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी आजतक नगर विक्रय समिति में लिए गए प्रस्ताव पर कार्य नहीं कर पाए हैं।

यह दुखद बात है अगर इसी तरह का रवैया रहा तो ऐसे पदाधिकारियों के खिलाफ जितना भी केश करें तव भी चरणबद्ध तरीके से हमलोग आंदोलन करेंगे ।

मौके पर मंच के संरक्षक उमराव प्रसाद निर्मल ने कहा कि संघे शक्ति कलियुगे इसलिए संगठित होकर रहें, सुरक्षित रहें और संघर्ष जारी रखें बगैर संघर्ष के आज तक कोई महान नहीं हुआ है।

इस अवसर पर मंच के पूर्व अध्यक्ष गोपाल भदानी ने कहा कि आने वाले मलमास मेला में हमलोग की भी भागीदारी बढ़ जाती है इसलिए अभी से ही इसपर हमलोग को भी कार्य करना पड़ेगा। जिससे कि मलमास मेला में किस तरह का दुकानदारों के कठिनाई ना हो।

इस अवसर पर नगर परिषद राजगीर के अध्यक्ष पद के भावी उम्मीदवार अनिता कुमारी ने भी दुकानदारों को सम्बोधित करते हुए कहा कि आप लोग हमें साथ दें तो आने वाले समय में फुटपाथ वेंडरों के लिए एक नया इतिहास रचा जाएगा राजगीर शहर में।

इस अवसर पर कुंड जोन के राघो देवी, राजू साव, संजय कुमार, प्रमोद कुमार, सुरेंद्र प्रसाद, बस स्टैंड जोन के सरोज देवी, मनोज यादव, गोपाल यादव, झुला पर जोन के अजय कुमार , नरेंद्र कुमार, प्रेम कुमार बाजार जोन के मदन बनारसी, अरुण कुमार , वीरायतन जोन के भूषण राजवंशी, रेखा देवी, इंदल राजवंशी, स्टेशन जोन के सुनील कुमार, रमेश यादव, ने संबोधित किया। इस अवसर पर सैकड़ों की संख्या में फुटपाथ दुकानदार उपस्थित थे।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments