Friday, September 20, 2024
Homeक्राइमयूट्यूब पर ज्यादा फेमस होने के कारण ही हराधन कुमार की हत्या...

यूट्यूब पर ज्यादा फेमस होने के कारण ही हराधन कुमार की हत्या किया गया

रहुई थाना क्षेत्र इलाके के सोसंदी गांव में घर में घुसकर अज्ञात अपराधियों ने यूट्यूबर हराधन कुमार की धारदार हथियार से गर्दन रेतकर हत्या कर दी। हत्या की खबर गांव में आग की तरह फैल गई। घटना के संबंध में मृतक के बहन ने बताया कि उसके भाई की हत्या सोई हुई अवस्था में की गई है। हराधन कुमार सोशल मीडिया पर काफी फेमस था और वह यूट्यूब पर रिल्स बनाने का काम करता था। मृतक के बहन ने आशंका जताई है कि यूट्यूब पर ज्यादा फेमस होने के कारण ही हराधन कुमार की गर्दन रेतकर हत्या किया गया है।

यूट्यूब पर ज्यादा फेमस होने के कारण ही हराधन कुमार की हत्या किया गया  यूट्यूब पर ज्यादा फेमस होने के कारण ही हराधन कुमार की हत्या किया गया

क्योंकि हराधन कुमार का यूट्यूब पर काफी लोकप्रियता थी। मृतक की बहन ने बताया कि उसके पिता के निधन होने के बाद हराधन कुमार ट्यूशन पढ़कर और यूट्यूब पर रिल बनाकर अपने परिवार का जीविकोपार्जन करता था। घटक की जानकारी मिलने पर सोसंदी पंचायत के मुखिया सिंकु सिंह घटना स्थल पर पहुंचकर घटना की पूरी जानकारी ली। फिलहाल पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है।

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments