Saturday, September 21, 2024
Homeकिसानज़िला आइकॉन डा. मानव एवं बीडीओ प्रेमराज ने किया सम्बोधित,नगरनौसा में मतदाता...

ज़िला आइकॉन डा. मानव एवं बीडीओ प्रेमराज ने किया सम्बोधित,नगरनौसा में मतदाता जागरुकता अभियान के तहत संकल्प सभा आयोजित

नगरनौसा ( नालंदा ) पंचायत चुनाव की तैयारियों के सिलसिले में बीडीओ प्रेमराज की अध्यक्षता में मतदाता जागरुकता संकल्प सभा का आयोजन किया गया . इस अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि ज़िला स्वीप आइकॉन डा आशुतोष कुमार मानव ने कहा कि पंचायत चुनाव की शत प्रतिशत सफलता के लिए अपनी पूरी ऊर्जा झोंक देने का वक़्त आ गया है . लोकतंत्र की मर्यादा उम्मीदवार भी रखें और मतदाता भी मतदान के प्रति पूरी तरह जागरुक हों, यही मुख्य मक़सद होना चाहिए.

ज़िला आइकॉन डा. मानव एवं बीडीओ प्रेमराज ने किया सम्बोधित,नगरनौसा में मतदाता जागरुकता अभियान के तहत संकल्प सभा आयोजित  ज़िला आइकॉन डा. मानव एवं बीडीओ प्रेमराज ने किया सम्बोधित,नगरनौसा में मतदाता जागरुकता अभियान के तहत संकल्प सभा आयोजित

उन्होंने प्रखंड कर्मियों एवं ग्रामीण वोटरों को आह्वान किया कि वे शत प्रतिशत मतदान का उद्देश्य पूरा करने में जुट जाएँ और इसके लिए सबको जाकर प्रेरित भी करें . बीडीओ प्रेमराज ने कहा कि लोभ लालच से ऊपर उठकर भयमुक्त माहौल में सभी बूथ पर जाएँ और मतदान करें. इसके अलावा अन्य कई वक्ताओं ने भी मतदाताओं को जागरुक करने पर बल दिया. इस अवसर पर बीइओ, सीडीपीओ, प्रखंड कृषि पदाधिकारी, सभी बीएलओ समेत कई शिक्षक एवं ग्रामीण मौजूद थे.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments