Saturday, September 21, 2024
Homeकार्यक्रमविज्ञान प्रदर्शनी में बच्चों ने दिखाया हुनर, हुए पुरस्कृत !

विज्ञान प्रदर्शनी में बच्चों ने दिखाया हुनर, हुए पुरस्कृत !

हिलसा ( नालंदा )0. विज्ञान और कला के माध्यम से बच्चों द्वारा आयोजित कार्यक्रम न केवल सराहनीय बल्कि अनुकरणीय है . उक्त बातें शुक्रवार को स्थानीय सरदार पटेल हाई स्कूल में आयोजित विज्ञान मेला सह प्रदर्शनी का विधिवत उद्घाटन करते हुए समाजसेवी डा. आशुतोष कुमार मानव ने कही . उन्होंने प्रतिभागी बच्चों का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि कड़ी मेहनत एवं नियमित अध्ययन के बल पर विद्यार्थी हर मुक़ाम हासिल कर सकते हैं .

प्रदर्शनी का अवलोकन करते हुए दर्जनों शिक्षाविद एवं अभिभावकों ने कहा कि बच्चों द्वारा बनाए गए प्रदर्श अनूठे एवं आकर्षक हैं . उन्होंने बच्चों की हौसला आफ़जाई की . विद्यालय के निदेशक वीरेश कुमार एवं प्राचार्या जूली कुमारी ने आगत अतिथियों का स्वागत गुलदस्ता भेंट कर किया .

उन्होंने बताया कि विद्यालय प्रांगण में लगातार सामाजिक, सांस्कृतिक एवं बौद्धिक गतिविधियों के माध्यम से बच्चों की प्रतिभा में निखार लाने का प्रयास किया जाता है . इस अवसर पर विजेता प्रतिभागियों को विद्यालय प्रबंधन द्वारा सम्मानित किया गया . मौक़े पर सन्तोष कुमार त्रिपाठी, राजकिशोर प्रसाद समेत अन्य लोगों ने भी बच्चों का मनोबल बढ़ाया .

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments