Wednesday, September 18, 2024
Homeउद्घाटननालंदा डाक विभाग के कर्मचारियों के लिए उत्कृष्ट कार्य हेतु पुरस्कार वितरण...

नालंदा डाक विभाग के कर्मचारियों के लिए उत्कृष्ट कार्य हेतु पुरस्कार वितरण समारोह का हुआ आयोजन।

नालंदा डाक विभाग के कर्मचारियों के लिए उत्कृष्ट कार्य हेतु पुरस्कार वितरण समारोह का हुआ आयोजन।

बिहार डाक परिमंडल का एक महत्वपूर्ण समारोह 10 अप्रैल 2024 को पटना जनरल पोस्ट ऑफिस (जीपीओ) में आयोजित हुआ। इस समारोह में बिहार डाक विभाग के 2500 से अधिक उत्कृष्ट कर्मचारी अपने क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य के लिए सम्मानित किए गए । इस अद्वितीय समारोह में डाक कर्मियों को पुरस्कार वितरण श्री अनिल कुमार, मुख्य डाक महाध्यक्ष, बिहार परिमंडल, पटना के द्वारा किया गया। कर्मचारियों का चयन बचत बैंक खता (एसबी), सुकन्या समृद्धि खता (एसएसए), डाक जीवन बीमा (पीएलआई), ग्रामीण डाक जीवन बीमा (आरपीएलआई), इत्यादि जैसे विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य हेतु किया गया है। इस मौके पर माननीय डाक निदेशक बिहार परिमंडल श्री पावन कुमार एवं माननीय पोस्ट मास्टर जनरल पूर्वी प्रक्षेत्र बिहार श्री मनोज कुमार ने सभी जिले के सभी पुरुस्कृत डाक कर्मियों को शुभकामनायें दी एवं डाक विभाग के प्रोडक्टस को ग्रामीण स्तर तक पहुंचाने के लिए आभार व्यक्त किया Iनालंदा डाक विभाग के कर्मचारियों के लिए उत्कृष्ट कार्य हेतु पुरस्कार वितरण समारोह का हुआ आयोजन।

इस अवसर पर नालंदा मण्डल के डाक अधीक्षक श्री कुन्दन कुमार ने बताया की वर्ष 2023-2024 मे सबसे बेहतर प्रदर्शन करने वाले डाक कर्मियों को आज माननीय चीफ़ पोस्ट मास्टर जनरल श्री अनिल कुमार के द्वारा आज विडियो कोन्फ्रेंस के माध्यम से जिले के 100 डाक कर्मियों को अलग अलग क्षेत्रों मे बेहतर प्रदर्शन करने के लिए आज सम्मानित किया गया है जिसमे अधिक खाता खोने वाले , अधिक सौर ऊर्जा का रजिस्ट्रेशन करवाने वाले ,अधिक डाक जीवान विमा करने वाले , अधिक आधार सुधार एवं नया बनाने वाले , अधिक इंडिया पोस्ट पेमेंट बैंक का ट्रैंज़ैक्शन करने वाले डाक कर्मियों को पुरुस्कृत करने का कार्य किया गया Iनालंदा डाक विभाग के कर्मचारियों के लिए उत्कृष्ट कार्य हेतु पुरस्कार वितरण समारोह का हुआ आयोजन।

इस अविस्मरणीय क्षण के माध्यम से, बिहार डाक परिमंडल के उन सभी कर्मचारियों का सम्मान करने का संकल्प लिया गया है जो बिहार में डाक के क्षेत्र में अत्यधिक प्रशंसा के पात्र हैं। इसके अलावा, यह समारोह उनके प्रयासों को प्रोत्साहित करने के लिए भी है, जो समाज को सेवा प्रदान करने और डाक सेवाओं को सुगम बनाए रखने में अपना योगदान देने के लिए निरंतर प्रयासरत रहते हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments