Sunday, September 22, 2024
Homeक्राइमरोड होल्डअप कर लूटपाट की योजना,दीपनगर थाना पुलिस की सक्रियता ने सड़क...

रोड होल्डअप कर लूटपाट की योजना,दीपनगर थाना पुलिस की सक्रियता ने सड़क लुटेरों के उड़ा दिए होश

नालंदा: दीपनगर थाना पुलिस की सक्रियता ने सड़क लुटेरों के उड़ा दिए होश, रोड होल्डअप कर लूटपाट की योजना अपराधियों की धरी की धरी रह गई , हथियार व कारतूस के साथ दो अपराधी गिरफ्तार, समाज में किसी भी प्रकार के अपराध को रोकना पुलिस का कर्त्तव्य है। लोग कभी भी अपनी सुरक्षा या किसी भी प्रकार की गंभीर समस्या के खिलाफ शिकायत पुलिस से कर सकते हैं। आम जनता पुलिस से अपने बचाव के लिए मदद मांग सकती है और अपनी सुरक्षा के लिए रिपोर्ट दर्ज करवा सकती है। नागरिकों की सुरक्षा करना पुलिस का परम कर्त्तव्य है। अपराधियों के हौसले को बौना कर रही दीपनगर थाना पुलिस पुलिस को लेकर बनी यह आदर्शवादी पंक्तियों को दीपनगर थाना पुलिस सही मायने में पूरा करने में जुटी है। जिसका ताजा उदाहरण शुक्रवार की अहले सुबह सामने आया।

रोड होल्डअप कर लूटपाट की योजना,दीपनगर थाना पुलिस की सक्रियता ने सड़क लुटेरों के उड़ा दिए होश  रोड होल्डअप कर लूटपाट की योजना,दीपनगर थाना पुलिस की सक्रियता ने सड़क लुटेरों के उड़ा दिए होश

जहां हथियारबंद अपराधी राहगीरों को लूटने से पूर्व ही दीपनगर थाना पुलिस के हत्थे चढ़ गए। हुआ यूं कि दीपनगर थाना क्षेत्र के राजगीर रोड ताङपर पर जाने वाली हनुमान मंदिर के पास कुछ हथियारबंद अपराधी मुख्य सड़क पर ईंट बिछाकर सड़क को अवरुद्ध कर राहगीरों से लूटपाट करने का प्रयास कर रहे थे। रात्रि गश्ती में निकले इंस्पेक्टर सह दीपनगर थाना अध्यक्ष मोहम्मद मुस्ताक अहमद को इस बात की गुप्त जानकारी मिली। बगैर देर किये मौका- ए -वारदात पर पहुंची दीपनगर थाना पुलिस बगैर कोई विलंब किए थानाध्यक्ष मोहम्मद मुस्ताक अहमद दल बल के साथ मौका ए वारदात पर पहुंच गए। मौका- ए- वारदात का दृश्य देखकर थानाध्यक्ष भी अवाक रह गए। अपराधी सड़क के बीचो बीच ईंट रख कर मार्ग को अवरुद्ध कर दिया था। पुलिस तत्काल उक्त क्षेत्र की घेराबंदी कर दो अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया। शुक्रवार को आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में नालंदा के प्रभारी पुलिस अधीक्षक डॉक्टर मोहम्मद शिब्ल नोमानी ने बताया कि इस दौरान एक अपराधी मौके से भागने में सफल रहा। अपराधियों के पास से 44 सौ रुपए, एक लोडेड देसी कट्टा, एक पिस्टल नालंदा से निबंधित एक स्कूटी व दो मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं। गिरफ्तार अपराधियों में नालंदा जिले के दीपनगर थाना क्षेत्र के लखरामा ताड़पर गांव निवासी अवधेश प्रसाद के पुत्र अमन कुमार एवं दीपनगर थाना क्षेत्र के राणाबीघा गांव निवासी रविंद्र प्रसाद के पुत्र अमरजीत कुमार की गिरफ्तारी की गई है।

रोड होल्डअप कर लूटपाट की योजना,दीपनगर थाना पुलिस की सक्रियता ने सड़क लुटेरों के उड़ा दिए होश

प्रेस कॉन्फस के दौरान प्रभारी पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार अपराध कर्मी बिहार थाना क्षेत्र में फल व्यापारी के साथ डकैती की घटना में भी शामिल रहे हैं। प्रेस कॉन्फस के दौरान प्रभारी पुलिस अधीक्षक डॉ मोहम्मद शिब्ली नोमानी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों को पुलिस रिमांड पर लेगी अपराधियों को सजा हो इसके लिए कई ठोस साक्ष्य पुलिस द्वारा इकट्ठे किए जा रहे हैं। इस पूरे सफलता में इंस्पेक्टर शाह दीपनगर थाना अध्यक्ष मोहम्मद मुस्ताक अहमद के अलावे दीप नगर थाने के सहायक अवर निरीक्षक पंकज कुमार सिंह दीपनगर थाने के गश्ती दल के सिपाही गण एवं चालक की भूमिका रही।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments