Thursday, September 19, 2024
Homeब्रेकिंग न्यूज़हजारों समर्थकों संग परिवर्तन रैली निकाल सरकार को चेताया

हजारों समर्थकों संग परिवर्तन रैली निकाल सरकार को चेताया

सड़क पर उतरें जदयू दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष शैलेन्द्र कुमार,केजरीवाल के खिलाफ हल्लाबोल

हजारों समर्थकों संग परिवर्तन रैली निकाल सरकार को चेताया

जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष शैलेंद्र कुमार द्वारा 1 सितंबर को परिवर्तन रैली निकाली गई। बुराड़ी फ्लाईओवर से लेकर विधायक कार्यालय तक लगभग 500 से अधिक कार्यकर्ताओं संग पूर्व विधानसभा प्रत्याशी व दिल्ली जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष शैलेंद्र कुमार द्वारा पदयात्रा कर परिवर्तन रैली निकाली गई।

परिवर्तन रैली के दौरान पूर्व एनडीए प्रत्याशी शैलेंद्र कुमार ने मीडिया संबोधन में कहा कि सालों से बुराड़ी कराह रही है। यहाँ की जनता बेहाल है विधायक कान से तेल डाल कर सोए हुए हैं। चुनाव के समय नजदीक आने पर अपने पुराने कुकर्मों पर पर्दा डालने के लिए लीपापोती का कार्य करते हैं। वर्षों से सड़क जाम की समस्याएं आम हो चुकी है, विधायक कभी स्कूल से लौटते वक्त जाम में फंसे भूखे बेबस स्कूली बच्चों और आम आदमी से रूबरू हों तब उन्हें एहसास होगा ।

वर्तमान विधायक पर निशाना साधते हुए श्री कुमार ने आगे कहा गंदे पानी के सप्लाई से कई घर मे बीमार जनता परेशान है। सड़क पर सीवर न होने से हर गली में जल जमाव के कारण जीना मुश्किल है। अस्पतालों में मूलभूत सुविधाएं नहीं हैं तथा सरकारी स्कूलों के एक क्लास में अधिक बच्चे जबरदस्ती बैठ कर जैसे तैसे पढ़ाई कर रहे हैं। चारो तरफ समस्याएं ही समस्याएं नजर आ रही है।

उन्होंने आगे कहा आश्चर्य की बात है पूरे विधानसभा क्षेत्र में बच्चों व युवाओं के लिए एक भी सार्वजनिक पार्क नहीं है। यहाँ तक कि मुख्य सड़कों पर एक भी सार्वजनिक शौचालय तक नही हैं। क्षेत्र की जनता आक्रोशित है इस बार बुराड़ी क्षेत्र की जनता ने परिवर्तन की ठान ली है। आगामी चुनाव राजनीतिक पार्टियों का नहीं बल्कि, न्याय और अन्याय का चुनाव है, जिसमें न्याय की जीत होगी । स्थानीय विधायक से अपील है कि जनता के बीच गाल बजाने से पहले एक बार ये बताने की कोशिश करें कि,पिछले 11 वर्षों में क्षेत्र में कितने विकास कार्य हुए हैं? करोड़ो के घोटाले में लिप्त विधायक को शर्म आनी चाहिए।

बुराड़ी विधानसभा के फ्लाई ओवर से शुरू हुई यह परिवर्तन रैली बुराड़ी ऑथिरिटी के रास्ते विधायक कार्यालय पर जा कर सम्पन्न हुई। इस पदयात्रा की खास बात यह रही कि, जेडीयू व एनडीए गठबंधन के सैकड़ों कार्यकर्ता भरपूर समर्थन के साथ शैलेंद्र कुमार का समर्थन कर जिंदाबाद के नारे लगाए। जेडीयू कार्यकर्ताओ के साथ बीजेपी कार्यकर्ताओं में बेहतर तालमेल देखने को मिला। परिवर्तन रैली में दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष सह पूर्व एनडीए बुराड़ी विधानसभा प्रत्याशी श्री शैलेन्द्र कुमार के साथ पवन कुमार,सियाराम राय,कमलेश्वर पटेल, राकेश चौधरी, राजेश कुमार,धीरेंद्र कुमार, अखिलेश कुमार,चंद्रभूषण,दिलीप यादव, प्रकाश जोशी,मोहन नेगी,रणधीर गुप्ता,मो समशाद,गफूर आलम,मो इकबाल सहित सैकड़ों कार्यकर्ता हुए शामिल।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments