Saturday, September 21, 2024
Homeअभियानराजगीर में भाजपा कार्यकर्ताओ ने मंदिर में चलाया सफाई अभियान।

राजगीर में भाजपा कार्यकर्ताओ ने मंदिर में चलाया सफाई अभियान।

राजगीर – आज रविवार को धार्मिक स्थली राजगीर के सुप्रसिद्ध बड़ी संगत मन्दिर, बड़ी देवी स्थान, हनुमान चौक स्थित हनुमान मंदिर एवं बस स्टैंड स्थित दुर्गा मन्दिर परिसर का सफाई किया गया। मौके पर समाजसेवी भाजपा नेत्री अनिता कुमारी गुप्ता ने कहा कि 500 वर्षों के काल में फिर से मंदिर की स्थापना हो रही है मंदिर का निर्माण हो गया है भगवान की प्राण प्रतिष्ठा के साथ सरयू तट पर 22 तारीख को पूरी तरह से विराजमान हो जाएंगे। इसी को लेकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के मठ मंदिरों की सफाई के लिए सम्पूर्ण देश वासियों से आह्ववान किये हैं इसी को लेकर हम सभी लोग आज भाजपा कार्यकर्ता मिलकर राजगीर के मंदिरों में सफाई अभियान चलाए है।राजगीर में भाजपा कार्यकर्ताओ ने मंदिर में चलाया सफाई अभियान।

मौके पर भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के सह संयोजक उपेंद्र बिभूती ने कहा कि भारत के इतिहास में 22 जनवरी को भगवान राम के 500 वर्षों के बाद उनकी प्राण प्रतिष्ठा हो रही है इसको लेकर हम सभी काफी हर्षित हूँ एवं माननीय प्रधानमंत्री के सपनो का विकसित भारत बनाने के लिए तैयार है।इस अवसर पर डॉ प्रवीण कुमार, डॉ प्रमोद कुमार मंडल महामंत्री राजगीर, सुरेंद्र प्रसाद क्षेत्रीय प्रभारी भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ बिहार , समाजसेवी सह भाजपा नेत्री अनिता कुमारी गुप्ता, प्रखंड व्यापार प्रकोष्ट के साधु साव, अनुसूचित जाति मोर्चा के मंजीत प्रभाकर, छोटे लाल राजवंशी, शैलेन्द्र कुमार आर्य,राजगीर में भाजपा कार्यकर्ताओ ने मंदिर में चलाया सफाई अभियान।

महिला मोर्चा मंडल अध्यक्ष अंजू रानी, अनुपमा श्रीवास्तव महामंत्री, संयुक्ता देवी , महेंद्र प्रसाद, राजकुमार प्रसाद, लक्ष्मण अग्रवाल, निरंजन साव, शेखर सिंह, मुन्ना कुमार, सहित दर्जनों लोग उपस्थित थे ।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments