Friday, September 20, 2024
Homeउद्घाटनश्रवण कुमार ने 37 लाख की लागत से बने पक्की सड़क का...

श्रवण कुमार ने 37 लाख की लागत से बने पक्की सड़क का फीता काटकर किया उद्घाटन।

नूरसराय के लख्खीचक गांव में बिहार ग्रामीण पथ अनुरक्षण नीति के तहत 37 लाख की लागत से बने एक किलोमीटर सड़क का उद्घाटन बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार ने फीता काटकर दिया। वही इस दौरान मंत्री श्रवण कुमार ने दिल्ली में होने वाले इंडिया गठबंधन के बैठक को लेकर कहा की इस बार इंडिया गठबंधन की बैठक के बेहतर नतीजे निकलकर सामने आएंगे। मुझे समझ में नहीं आता की इंडिया गठबंधन को लेकर बीजेपी में घबराहट क्यों है। उनोहने कहा बीजेपी कोई एक ऐसा काम बताएं जिससे ग्रामीणों को लाभ हुआ है।

श्रवण कुमार ने 37 लाख की लागत से बने पक्की सड़क का फीता काटकर किया उद्घाटन।  श्रवण कुमार ने 37 लाख की लागत से बने पक्की सड़क का फीता काटकर किया उद्घाटन।

वही पीएम उम्मीदवारी को लेकर मंत्री श्रवण कुमार ने कहा लोकसभा चुनाव 2024 के परिणाम के बाद ही प्रधानमंत्री का चेहरा के अलावे उन चीजों को तय किया जाएगा। अभी इंडिया महा गठबंधन का सिर्फ एक ही लक्ष्य है पहले बीजेपी से भारत को मुक्त किया जाए उसके बाद ही कौन प्रधानमंत्री बनेगा इस बात को तय किया जाएगा।

वही गिरिराज सिंह पर तंज करते हुए मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि गिरिराज सिंह इधर-उधर की बातों को छोड़ अगर बिहार के बकाया मनरेगा और मजदूरों पैसा देने पर ध्यान दे तो बिहार का कुछ भला भी हो। 2023 का साल खत्म होने वाला है अभी गरीबों का 13 लाख प्रतीक्षा सूची में है इनका घर कब मिलेगा यह उनको बताना चाहिए।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments