Saturday, September 21, 2024
Homeकार्यक्रमचिल्ड्रन पार्क के पास ही वेंडिंग जोन बना कर दिया जाए।

चिल्ड्रन पार्क के पास ही वेंडिंग जोन बना कर दिया जाए।

बिहारशरीफ:-बिहारशरीफ के अम्बेर कचहरी मोड एवं अंबेडकर चौक के बीच फुटपाथ संघर्ष मोर्चा के तत्वधान में सदस्यता अभियान चलाते हुए मोर्चा का पहचान पत्र दिया गया। इस मौके पर फुटपाथ संघर्ष मोर्चा के जिला अध्यक्ष रामदेव चौधरी ने कहा कि बिहारशरीफ के अम्बेर कचहरी मोड़ के फुटपाथी दुकानदारों की एक ही मांग है कि चिल्ड्रन पार्क के चार दिवारी के पास ही हम लोगों को वेंडिंग जोन बनाकर सरकार दे। इस जगह को सरकार द्वारा वेंडिंग जोन बनाने का चिंतित भी किया गया है। पहले भी किया गया था और नए सर्वे में भी वेंडिंग जोन बनाने के लिए चिन्हित किया गया है।

अनुमंडल अधिकारी द्वारा बिहारशरीफ के 9 जगहों को वेंडिंग जोन बनाने के लिए चिंतित कर नगर निगम को सौपा है, उसमें बिहारशरीफ के चिल्ड्रन पार्क भी शामिल है। अनुमंडल अधिकारी द्वारा 25/7/23 को ही वेंडिंग जोन बनाने के लिए बिहारशरीफ नगर निगम को सोप था, लेकिन 3 महीना बीत जाने के बाद भी अभी तक बिहारशरीफ में नगर निगम द्वारा एक भी जगह पर वेंडिंग जोन बनाने का कार्य शुरुआत नहीं किया है।

हम सरकार से मांग करते हैं कि बिहारशरीफ में इन 9 जगहों पर जल्द से जल्द बेंडिंग जोन बनाने की प्रतिक्रिया आरंभ हो। 100 फुटपाथी दुकानदार ने सदस्य ग्रहण किए। इस अवसर पर फुटपाथ संघर्ष मोर्चा के जिला सदस्य महेंद्र प्रसाद मोहम्मद अख्तर हुसैन रघुनंदन रविदास विशु कुमार विक्रम कुमार मोहम्मद आलम संजय कुमार सुजीत कुमार विजय प्रसाद सिंधु कुमार प्रदीप पासवान मोहम्मद नौशाद मोहम्मद साबिर हुसैन मोहम्मद सोनू उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments