Saturday, September 21, 2024
Homeअभियानबदलो बिहार अभियान के तहत आरसीपी सिंह ने “बातचीत” कार्यक्रम का आयोजन...

बदलो बिहार अभियान के तहत आरसीपी सिंह ने “बातचीत” कार्यक्रम का आयोजन किया।

भारत सरकार के पूर्व मंत्री माननीय श्री रामचंद्र प्रसाद सिंह जी ने आज अपने “बदलो बिहार अभियान” के तहत “बातचीत” कार्यक्रम का आयोजन किया, जिसकी शुरुआत मुस्तफापुर, नालंदा, बिहार से हुई। कार्यक्रम सुबह 9:15 बजे ग्राम-मुस्तफापुर से शुरू होकर दीहा, आस्ता, नरारी, बारामा, थरथरी, बड़ छिरियारी, शेखपारा, बोसाडीह, पमारा, कचरिया, सैदवाहरी, श्री नगर होते हुए चैनपुर पर समाप्त हुआ.

कार्यक्रम के दौरान माननीय श्री आरसीपी सिंह ने लोगों से रूबरू हुए और उनकी समस्याओं का समाधान किया। उन्होंने बिहार की राजनीति में बदलाव, बिहार के विकास, बिहार की अर्थव्यवस्था और बिहार की शिक्षा व्यवस्था जैसे विभिन्न विषयों पर भी मीडिया से बात की. उन्होंने बिहार में महिला सशक्तीकरण, अपराध और शराबबंदी जैसे क्षेत्रों में विशिष्ट सुधार की आवश्यकता पर भी ध्यान दिया।

“बदलो बिहार अभियान” रोड शो का उद्देश्य बिहार के लोगों में विकास और प्रगति के महत्व के बारे में जागरूकता पैदा करना है। माननीय श्री आरसीपी सिंह इस अभियान के माध्यम से बिहार के लोगों तक पहुंचना चाहते हैं और उनकी समस्याओं और चिंताओं को समझना चाहते हैं। अभियान का उद्देश्य बिहार के लोगों में एकता की भावना पैदा करना और उन्हें अपने राज्य की बेहतरी के लिए काम करने के लिए प्रेरित करना भी है।

बदलो बिहार अभियान के तहत आरसीपी सिंह ने “बातचीत” कार्यक्रम का आयोजन किया।

माननीय श्री आरसीपी सिंह का “बदलो बिहार अभियान” रोड शो एक बहुत जरूरी पहल है जो बिहार में सकारात्मक बदलाव लाएगा। इस रोड शो के साथ, वह बिहार के लोगों की चिंताओं को दूर करके और उनके कल्याण की दिशा में काम करके उनके लिए एक बेहतर भविष्य बनाने की उम्मीद करते हैं।

इस अभियान से बिहार के लोगों को अपने और अपने राज्य के बेहतर और उज्ज्वल भविष्य के निर्माण की दिशा में काम करने के लिए प्रेरित करने की उम्मीद है।”

इस कार्यक्रम में डॉ. विपिन कुमार यादव, श्री कपिल प्रसाद (पूर्व जिला पार्षद ), मुकेश मानस (सामाजिक कार्यकर्ता ), प्रवीण चंद्रवंशी, अनिल पटेल, विनोद कुमार (पूर्व मुखिया), माणिक चंद्र कुशवाहा, सनी पटेल, मुन्ना जी,चुन्नू पांडेय, उमेश कुमार, सत्येंद्र सिंह, अजय यादव, उमेश प्रसाद, रंजीत मुखिया, प्रमोद सिंह, राजदेव प्रसाद, नरेंद्र प्रसाद, चंद्रमणि प्रसाद, संजू जी, धर्मनाथ जी, शिवशंकर प्रसाद, संजीव कुमार, विनोद सिंह, उदय सिंह, सुदामा पांडेय, संजय कुमार, अमर कुमार सिन्हा प्रिंस पटेल इत्यादि ने बढ़चढ़ कर भागीदारी दिखाई।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments