Friday, September 20, 2024
Homeकार्यक्रमगांव में घूम घूमकर जरूरतमंदों के बीच कंबल का वितरण किया।

गांव में घूम घूमकर जरूरतमंदों के बीच कंबल का वितरण किया।

जन अधिकार युवा परिषद के प्रदेश अध्यक्ष राजू दानवीर के द्वारा कड़ाके की ठंड को देखते हुए हिलसा विधानसभा क्षेत्र के चंद्रकुरा समेत कई गांव में घूम घूमकर जरूरतमंदों के बीच कंबल का वितरण किया। इस दौरान उन्होंने राज्य सरकार पर जुबानी हमला बोलते हुए जाप नेता राजू दानवीर ने कहा कि जो कार्य राज्य की सरकार को करना चाहिए वह कार्य आज समाजसेवी और हमारी पार्टी कर रही हैं।

उन्होंने राज्य की सरकार द्वारा जातीय जनगणना पर चुटकी लेते हुए कहा कि पूरे देश में बेरोजगारी दर 7.8% है जबकि बिहार में 2022 में बेरोजगारी दर 11.4 प्रतिशत है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार जातीय जनगणना करवा रहे हैं इसके लिए मैं उन्हें धन्यवाद देता हूं लेकिन साथ में बेरोजगारी जनगणना भी कराना जरूरी है। जिस तरह से पूरे बिहार में बेरोजगारी बढ़ती जा रही है पलायन की स्थिति भी जस की तस बनी हुई है।

बिहार में रोजगार नाम की चीज नहीं है । यही कारण है कि बिहार के युवा वर्ग के लोग कमाने के लिए बाहर जा रहे हैं। जन अधिकार पार्टी ने राज्य सरकार से बिहार में ही कल कारखाने बढ़ाने की मांग की है। इसके पूर्व केंद्र की सरकार भी जितने भी दावे चुनाव के वक्त किए गए थे उनके वादे भी हवा हवाई हो गई है। इस मामले में केंद्र सरकार बिल्कुल जीरो रही है। उन्होंने नीतीश के समाधान यात्रा पर भी कहा कि नीतीश कुमार बिहार के मुखिया हैं वह कहीं भी आ जा सकते हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments