Saturday, September 21, 2024
Homeक्राइमदो बहनों की हत्या के विरोध में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला...

दो बहनों की हत्या के विरोध में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला दहन किया

बिहारशरीफ के अस्पताल चौराहा पर उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में दो दलित बहनों की गैंगरेप व हत्या के विरोध में बहुजन सेना के कार्यकर्ताओं ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला दहन किया।
इस अवसर पर बहुजन सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिलीप कुमार ने कहा कि उत्तर प्रदेश में हमारे बहुजन भाई-बहनों पर दिन प्रतिदिन अत्याचार बढ़ता ही जा रहा है।

चाहे वह हाथरस की घटना हो या फिर उन्नाव की और अब चाहे लखीमपुर खीरी की घटना हो। इन सब घटनाओं को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि जब से उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी है तब से हमारी बहन बेटियों का आए दिन बलात्कार एवं उनकी हत्या हो रही है।

इस अवसर पर प्रदेश महासचिव रामदेव चौधरी ने कहा कि योगी सरकार में अपराधियों का बोलबाला बढ़ गया है और लगता है अपराध सरकार के नियंत्रण से बाहर हो गया है। इसलिए बहुजन सेना योगी आदित्यनाथ का इस्तीफा की मांग करती है।

आज के पुतलादहन में प्रदेश उपाध्यक्ष सुरेश कुमार दास, जिला सचिव महेंद्र प्रसाद, जिला सचिव रविशंकर दास, प्रतिमा कुमारी, राकेश कुमार, कंचन देवी, जिला महासचिव शाहनवाज, मो इरशाद मंसूरी, मो. चांद आलम, जयमाला देवी, सारो देवी, बबलू रविदास इत्यादि लोग उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments