Saturday, September 21, 2024
Homeबैठकजिला पत्रकार संघ की बैठक में अनुमंडल स्तर पर संगठन बनाने का...

जिला पत्रकार संघ की बैठक में अनुमंडल स्तर पर संगठन बनाने का लिया निर्णय

 

पत्रकारों पर किए जा रहे हमले की तीखी निंदा

बिहार शरीफ । रविवार को नगरनौसा प्रखंड परिसर स्थित सभागार में जिला पत्रकार संघ नालंदा की बैठक मुख्य संरक्षक चंद्रमणि पांडे की अध्यक्षता में हुई। बैठक में जिले के विभिन्न प्रखंडों से आए करीब 3 दर्जन पत्रकारों ने हिस्सा लिया। जिला पत्रकार संघ के निबंधन के बाद हुई पहली बैठक में पत्रकारों ने संघ की मजबूती पर विशेष रूप से बल दिया। बैठक को संबोधित करते हुए मुख्य संरक्षक चंद्रमणि पांडेय ने कहा कि लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पर लगातार किया जा रहा हमला दुर्भाग्यपूर्ण है। पत्रकारों को आपस में चट्टानी एकता कायम कर इस चुनौतियां से सामना करना होगा।

उन्होंने जिला पत्रकार संघ के निबंधन कराने में सहयोग करने वाले सभी पत्रकारों को धन्यवाद देते हुए कहा कि इस संगठन जिला स्तर पर और व्यापक रूप दिया जाएगा। इसमें सभी अनुमंडल एवं प्रखंडों की भागीदारी सुनिश्चित की जाएगी। जिला पत्रकार संघ के अध्यक्ष कमल किशोर प्रसाद ने कहा कि निबंधन के बाद सभी पत्रकारों का हौसला और उत्साह पहले से कई गुना और अधिक बढ़ गया है।

उन्होंने सभी पत्रकारों से एकजुट होकर संघ की मजबूती के लिए हर संभव प्रयास करने का आह्वान किया। संघ के सचिव राजीव प्रसाद सिंह ने संगठन को और अधिक मजबूत बनाने में सभी लोगों से सहयोग की अपील की। कोषाध्यक्ष जियाउद्दीन ने कहा कि संगठन के आर्थिक मजबूती के लिए सभी लोग निश्चित रूप से सदस्यता शुल्क जमा करें। बैठक में सर्वसम्मति से प्रस्ताव पारित कर जिला पत्रकार संघ से जुड़े जिला स्तर के सभी कार्यों का निष्पादन के लिए मुख्य संरक्षक चंद्रमणि पांडेय को अधिकृत किया गया।

बैठक के दौरान जिला पत्रकार संघ के बैनर तले अनुमंडल स्तर की कमेटी का गठन किए जाने का निर्णय लिया गया। इसी क्रम में आगामी 7 सितंबर को अनुमंडल पत्रकार संघ हिलसा के नए कार्यकारिणी का गठन किए जाने का निर्णय लिया गया। बैठक में जिला पत्रकार संघ से जुड़ने वाले वरिष्ठ पत्रकार चंद्रकांत सिंह एवं वीरेंद्र कुमार का गर्मजोशी से स्वागत किया गया। बैठक में चंद्रमणि पांडेय, कमल किशोर प्रसाद , राजीव प्रसाद सिंह, जियाउद्दीन, उपेंद्र कुमार, पिंकी कुमारी, अशोक कुमार पांडेय, अजीत कुमार केसरी, रवि ज्योति, ओमप्रकाश सिंह, कौशल मनी सिंह, संतोष कुमार पार्थ, शुभम कुमार, मनोज कुमार, बृज मोहन प्रसाद, चंद्रकांत सिंह, अनिल कुमार, सुमन कुमार, सत्येंद्र कुमार ,मुरलीधर प्रसाद केसरी, जितेंद्र कुमार, रेखा कुमारी, पवन कुमार, रजनीकांत कुमार, मोहम्मद फजल मोवाज, गोपाल कुमार, लोकेश नाथ पांडेय, संतोष कुमार, अमर कुमार ,वीरेंद्र कुमार समेत दर्जनों पत्रकार शामिल थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments