Saturday, September 21, 2024
Homeअभियानसम्पर्क कार्यक्रम आज गुरूवार 25 अगस्त 2022 को किया गया

सम्पर्क कार्यक्रम आज गुरूवार 25 अगस्त 2022 को किया गया

जनता दल (यू0) के राज्य महादलित प्रकोष्ठ के निर्णयनुसार प्रकोष्ठ को नालन्दा जिला ईकाई के तत्वावधन में पुरे जिले में जारी टोला यात्रा के संदर्भ में वेन प्रखंड के नोनीडिह, मांझी टोला में सम्पर्क कार्यक्रम आज गुरूवार 25 अगस्त 2022 को किया गया कार्यक्रम के दौरान मांझी टोला में एक सभा की गई सभा की अध्यक्षता सुमन कुमार मांझी ने की।
सभा के प्रारंभ में पटना से आये प्रभारी नेता शिव कुमार मांझी को फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया। शिव कुमार मांझी ने एक गजल गीत गाकर स्वागत का उत्तर दिया।
सभा को संबोधित करते हुए शिव कुमार मांझी ने कहा कि मैं जानकारी लेने आया हूँ कि महादलित टोलों पर नाली, गली, सड़क, बिजली की क्या स्थिति है, सरकार ने महादलितों के लिए जो योजनाऍ चलाई है। वे उन तक पहॅुची है कि नहीं। यह जानकर हम सरकार को फीड बैक देंगे।
महादलित प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष नवीन मांझी ने महादलित की एकता का आह्वान किया। उन्होनें वादा किया कि महादलितों को उनके अधिकारों से बंचित करने वालों को नीतीश कुमार की सरकार बख्सेगी नहीं।
जनता दल (यू0) के वेन प्रखण्ड अध्यक्ष, अरविन्द पटेल ने महादलितों को उनका हक दिलाने के प्रयास में हर संभव सहयोग का भरोसा दिलाया। साथ उन्होनें उनसे जागरूकता और एकता का आह्वान किया। कार्यक्रम में विशेष रूप से आमंत्रित जिला किसान एवं सहकारिता प्रकोष्ठ के वेन प्रखण्ड अध्यक्ष जगलाल चौधरी तथा महादलित प्रकोष्ठ के वेन प्रखंड अध्यक्ष, जितु मांझी ने कहा कि आपको सरकार से काफी सुविधाऍ मिली हैं। नीतीश कुमार की सरकार उनके कल्याण के लिए लगातार सचेत प्रयास की जा रही है।
सभा को संबोधित तुलती मांझी, भगेड़न पाल, धुरी मांझी, दिपक दास, नागमणि जी, अशोक प्रसाद, ललन मांझी, सुनील मांझी आदि ने किया।
सभा में सर्वसम्मति से एक प्रस्ताव पारित कर सड़क, बिजली, स्कूल, नाली, गली, नल-जल की बेहतर व्यवस्था के लिए मुख्यमंत्री, नीतीश कुमार एवं बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार के प्रति अभार व्यक्त किया गया।
इस सभा में बाबुलाल मांझी, नागेश्वार मांझी, सुरेश मांझी, रामदहिन मांझी, अमिरक मांझी, शिव कुमार मांझी, बालेश्व र मांझी, राहुल मांझी, भरत मांझी, नत्थु मांझी रामाकान्त मांझी, दुर्गा मांझी, दिपक मांझी, चन्द्रदीप मांझी, गौरव मांझी, सुखदेव मांझी, दिनेश मांझी, सन्टु नट, सातो नट, मन्टु नट, हरिमुनी, दिनेश मांझी, मिथुन मांझी, बालमिकी मांझी, विदेशी मांझी एवं अन्य लोग उपस्थित रहें।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments