Saturday, September 21, 2024
Homeकार्यक्रमरोटरी क्लब तथागत के सहयोग से कोरोना वैक्सीन के बूस्टर डोज के...

रोटरी क्लब तथागत के सहयोग से कोरोना वैक्सीन के बूस्टर डोज के कैम्प का आयेजन

कटरा पर रोटरी क्लब तथागत के सहयोग से कोरोना वैक्सीन के बूस्टर डोज के कैम्प का आयेजन किया गया जिसका शुभारंम्भ क्लब के अध्यक्ष रो0 अनिल कुमार और निवर्तवान अध्यक्ष रो0 अशोक कुमार और परियोजना निदेशक रो0 अमीत भारती ने संयुक्त रूप से किया । बूस्टर डोज के इस कैम्प में कटरा वासियो का उत्साह देखा गया , अपने घर के पास कैम्प पा कटरा वासियो ने बहुत ही संतोष जताया तथा उन्होंने रोटरी तथागत के सदस्यों का बहुत बहुत धन्यवाद दिया । इस संबंध में लोगो ने बताया कि पहले भी कोरोना काल में रोटरी तथागत के सदस्यो के द्वारा मुफ्त में राशन की भी व्यवस्था की गई थी । इसके अलावा रोटरी तथागत के द्वारा पिछले वर्ष दो बार वैक्सीनशन कैम्प का आयोजन किया गया था जिसमे 500 से भी अधिक लोगो को दोनों डोज लगाया गया ।

रोटरी क्लब तथागत के सहयोग से कोरोना वैक्सीन के बूस्टर डोज के कैम्प का आयेजन  रोटरी क्लब तथागत के सहयोग से कोरोना वैक्सीन के बूस्टर डोज के कैम्प का आयेजन

इसे को देखते हुए आज बूस्टर डोज के कैम्प का आयोजन किया गया । कैम्प का शुभारंभ करते हुए क्लब अध्यक्ष महोदय ने बताया कि पिछले एक वर्ष से लगातार संत जोसेप अकादेमी में रोटरी तथागत ने वैक्सीनशन कैम्प का आयोजन किया जिसमें करीब 25000 से भी ज्यादा लोगो ने इसका लाभ लिया । अब इस तरह के कैम्प का आयेजन कर बिहार शरीफ के हर मोहल्ले में आयोजन करेगी ताकि लोग इसका लाभ ले सके और आने आप को कोरोना से पूरी तरह सुरक्षित कर सके । आज के इस एक दिवसीय कार्यक्रम में कटरा पर के 325 निवासियों ने अपना बूस्टर डोज लिया । कटरा निवासी श्री अरविंद कुमार ने रोटरी तथागत के सभी सदस्यों का धन्यवाद दिया। इस अवसर पे क्लब के कुछ सदस्यो ने भी बूस्टर डोज लिया । इस अवसर पे क्लब के रो0 अनिल सैनी, रो0 अमीत भारती, रो दीपक कुमार, रो महेश लोहानी, रो सुनैना लोहानी, रो 0 प्रशांत वर्मा, आदि सदस्यो ने अपना सहयोग दिया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments