Saturday, September 21, 2024
Homeकलाकारयूपी के फिरोजाबाद से लड़कियों को बुलाकर ऑर्केस्ट्रा में काम के दौरान...

यूपी के फिरोजाबाद से लड़कियों को बुलाकर ऑर्केस्ट्रा में काम के दौरान अभद्र व्यवहार|

नालंदा जिले के सिलाव थाना क्षेत्र में इन दिनों दूसरे प्रदेशों से लड़कियों को बुलाकर ऑर्केस्ट्रा में काम कराया जा रहा है। जो लड़की अपना घर वापस जाना चाह रही है, उसे वापस नहीं दिया जा रहा है। इस मामले का खुलासा तब हुआ जब एक लड़की ने 100 नंबर पर डायल कर पुलिस को इस बात की जानकारी दी।पुलिस को जानकारी मिलते ही पुलिस महकमा में हरकत में आ गया। इसके बाद पुलिस ने उक्त लड़की को सिलाव से बरामद कर थाने लाई है। लड़की का कहना है एक सप्ताह पूर्व इसे यूपी के फिरोजाबाद से ऑर्केस्ट्रा में काम कराने के लिए लाया गया था। मगर अब यह काम नहीं करना चाहती है और वापस अपना घर जाना चाहती है। मगर इनके ही सह कर्मी द्वारा इसे घर जाने से रोका जा रहा है । जिसके कारण 100 नंबर पर डायल कर पुलिस से मदद मांगी।

यूपी के फिरोजाबाद से लड़कियों को बुलाकर ऑर्केस्ट्रा में काम के दौरान अभद्र व्यवहार|  यूपी के फिरोजाबाद से लड़कियों को बुलाकर ऑर्केस्ट्रा में काम के दौरान अभद्र व्यवहार|

पुलिस को पूनम शर्मा ने बताया कि यह यूपी फिरोजाबाद की रहने वाली है और एक सप्ताह पहले इसे यहां लाया गया था। जब यह घर जाना चाह रही है तो इसके साथ ही प्रोग्राम में ही करने वाली अदिति कुमारी इसे जाने से रोक रही थी और इसके साथ अभद्र व्यवहार किया जा रहा था और कोई मदद के लिए तैयार नही था।तब 100 नंबर पर डायल कर पुलिस से मदद ली है। वही अदिति का कहना है कि पूनम अपने मर्जी से आर्केस्ट्रा में काम करने के लिए आई थी और इसको वापस जाने में हम कहीं से कोई बाधक नहीं पहुंचा रहे हैं। फिलहाल सिलाव थाना पुलिस दोनों लड़की से पूछताछ कर रही है।थाना अध्यक्ष पवन कुमार ने बताया कि वरीय पुलिस पदाधिकारी के यहां से यह निर्देश प्राप्त हुआ था कोई पूनम शर्मा नामक लड़की है जो अपना घर जाना चाहती है। उसे रोका जा रहा है इसके बाद दोनों लड़की को थाना पर लाया गया है और दोनों से पूछताछ की जा रही है।

यूपी के फिरोजाबाद से लड़कियों को बुलाकर ऑर्केस्ट्रा में काम के दौरान अभद्र व्यवहार|  यूपी के फिरोजाबाद से लड़कियों को बुलाकर ऑर्केस्ट्रा में काम के दौरान अभद्र व्यवहार|

बता दें कि इन दिनों लड़कियों से कुछ लोग ऑर्केस्टा में काम करा रहे है ना तो इन लोगो के पास कोई लाइसेंस है और ना ही पुलिस को कोई जानकारी ऐसे में वाहर से आई लड़कियों के साथ कोई हादसा होता है तो पुलिस के लिए परेशानी का शवव होगा ।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments