Wednesday, September 18, 2024
Homeअभियानविधानसभा चुनाव में जन सुराज की और से 40 महिला नेत्रियों को...

विधानसभा चुनाव में जन सुराज की और से 40 महिला नेत्रियों को टिकट दिया जाएगा

बिहार में होने जा रहे विधानसभा चुनाव में जन सुराज की और से 40 महिला नेत्रियों को टिकट दिया जाएगा, अब तक बिहार के इतिहास में किसी भी दल से नहीं बनी है, 30 महिला विधायक: प्रशांत किशोर

https://youtu.be/ye9rRokSswM

पटना: जन सुराज पदयात्रा के शिल्पकार प्रशांत किशोर ने महिलाओं के चुनाव में भाग लेने को लेकर बड़ी घोषणा की है। महिलाओं को लेकर एकदम स्पष्ट बात रखते हुए कहा कि बिहार में आज की जो परिस्थिति है, उस हिसाब से महिलाओं का मोर्चा बनाना संघठन बनाना झूट का कहना की मैं 30 से 50 प्रतिशत आरक्षण दे दूंगा ये सही नहीं है। जन सुराज में हमलोगों की सोच है कि जिले में कम से कम 1 महिला नेत्री को चुनाव जरूर लड़ाई जाए। अब ये जिम्मेदारी हम सब की है कि बिहार के अलग-अलग जिलों में ऐसी महिला को ढूंढ कर निकालें जो समाज के लिए बेहतर काम कर पाए। आज तक बिहार के इतिहास में किसी भी दल में 30 महिला विधायक नहीं बनी है। हम जन सुराज वाले लोग 40 की बात कर रहे हैं।

मैं ये प्रस्ताव आप सब बिहार के लोगों के सामने रख रहा हूं कि जन सुराज दल और व्यवस्था के तहत कम से कम 1 महिला नेत्री साथी को अवसर दिया जाए। मैं यह भी साफ कर देना चाहता हूं कि अगर जिले में 2 अच्छी महिला नेत्री हुई तो इसका मतलब ये नहीं है कि उन्हें नहीं बढ़ाया जाएगा। मैं जो आपको बता रहा हूं इसे जन सुराज के संविधान में शामिल किया जाएगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments